Monday, January 7, 2019

Kullu Manali Tour Package in Hindi

कुल्लू मनाली टूर पैकेज के सर्वश्रेष्ठ
समाज के सांसारिक अराजकता के परे, वहाँ स्वर्गीय भूमि हैं। हम उन्हें कुल्लू मनाली के नाम से जानते हैं। हिमाचल टूर पैकेज का सबसे अच्छा ट्रेडमार्क। कुल्लू मनाली टूर पैकेज परमानंद की सवारी है।

कुल्लू मनाली हिमाचल पर्यटन का सबसे अच्छा सर्किट है। यह गतिविधियों की विस्तृत श्रृंखला और विभिन्न स्थानों से पता लगाने के लिए प्रदान करता है। मनाली खोजकर्ताओं के लिए अंतहीन उत्साह और रोमांच प्रदान करता है। कुल्लू मनाली पैकेज एक अद्भुत उपहार है जो एक व्यक्ति अपने और अपने प्रियजनों को दे सकता है। कुल्लू मनाली टूर पैकेज में हनीमून पैकेज भी साल भर बड़ी मांग में हैं। मनाली हनीमून टूर अद्भुत है। इसके पास बहुत कुछ है। एडवेंचर ट्रेल्स से लेकर अद्भुत मंदिरों तक। परम सुंदर सौंदर्य और आनंद में आनन्दित। मनाली को यह सब मिल गया है।
Visit our official website 
चलो कुल्लू मनाली टूर पैकेज का सबसे अच्छा मिलता है
कुल्लू मनाली परिवहन के साधनों से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। एयरवेज़ के साथ-साथ सड़क, आप हर तरह से संयम से पहुँच सकते हैं। मनाली का निकटतम हवाई अड्डा कुल्लू में भुंतर हवाई अड्डा है। वहां से मनाली सड़क मार्ग से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। मनाली से भुंतर हवाई अड्डे की दूरी लगभग 49.8 किलोमीटर है। हवाई अड्डे से शहर तक मुश्किल से एक घंटे और आधा ड्राइव। मनाली की सुरम्य शांति इतनी मनोरम है कि कोई भी मनाली को कभी नहीं भूल सकता है। प्रकृति मनाली का गहना है। पार्वती और ब्यास जैसी नदी जल धाराएं, मनाली को शानदार बनाती हैं।

दिल्ली से मनाली के बीच की दूरी 554.8 किलोमीटर है। NH 44 के माध्यम से। हर्षित लुभावनी है। राजसी राजधानी मनाली की प्रचंड गर्मी से बचने के लिए देश की राजधानी की गर्मी से बचना। मनाली में घूमने के स्थानों में हडिम्बा माता मंदिर और मनु जैसे महान मंदिर शामिल हैं। वे ओल्ड मनाली में रहते हैं। कुल्लू में मंदिरों और विरासत स्थलों पर एक विविध रेंज है। बिजली महादेव एक ऐसा ही मंदिर है

यह बहुत ही आश्चर्यजनक है और यात्रा तब तक फलदायी नहीं मानी जाती है जब तक हम यहां नहीं आते हैं। कुल्लू में नग्गर कैसल भी एक शानदार जगह है, जो कल्चर की शानदार झलक देती है। पुराने समय में यह एक शाही परिवार का घर था। यह एक यात्रा भी है। कसोल-मणिकरण-खीरगंगा और ट्रेकिंग डेस्टिनेशन जैसे हम्प्टा पास और गुलाबा।

एक बार इस स्वर्ग में आओ, तुम निश्चित रूप से प्यार में पड़ जाओगे।
कुल्लू मनाली का शहर प्यार भरा है। हर पड़ाव, हर इलाके में शानदार खूबसूरती है। कुल्लू मनाली का दौरा अंतहीन संभावनाओं और रोमांच का द्वार है। एक बार जब मनाली आपकी आत्मा में समा जाती है तो वह हमेशा के लिए वहीं ठहर जाता है। हिमाचल टूरिज्म का ट्रम्प कार्ड, जो चारों ओर यात्रियों को मनाली से प्यार करता है

हम सिर्फ इस उत्तम जंगल में खुद को पूरा करने का सुनहरा अवसर पाते हैं। कुल्लू मनाली टूर पैकेज हिमाचल टूरिज्म का सबसे अच्छा टूर पैकेज है, जो आनंद और प्यार की खोज करता है। हिमाचल टूर पैकेज का असली फैंटम है कि हम कुल्लू-मनाली की घाटियों को कैसे परिभाषित करते हैं। यात्रा का अनुभव करें जैसे पहले कभी नहीं हुआ। अपनी आँखों से स्वर्ग देखें।

हमारे साथ कुल्लू मनाली टूर पैकेज के सर्वश्रेष्ठ आओ।
Visit our official website 

No comments:

Post a Comment